मोबाइल लूट के बाद यूट्यूब पर वीडियो देख मोबाइल का आईएमईआई कोड बदलने वाले गिरोह का खुलासा



कानपुर-- जूही थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान 3 मोबाइल लुटेरों को हिरासत में लिया । आरोपियों के पास से पुलिस ने दो चोरी के मोबाइल दो तमंचे और लूट में प्रयोग की जाने वाले एक बाइक भी बरामद की है। लुट करने के बाद खुद को पुलिस से महफूज करने के लिए आरोपी लूटे गए मोबाइल का आईएमइआई कोड बदल देते थे । ताकि मोबाइल की लोकेशन ट्रेस न हो सके। खास बात ये है हाइस्कूल फेल लुटेरे यूट्यूब से वीडियो देखकर आईएमईआई कोड बदलते थे और बड़ी आसानी से पुलिस से बच जाते थे ।पकड़े गए अभियुक्त नदीम,नावेद और मोहसिन सभी सुजात गंज के रहने वाले है।
एसपी साउथ अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि ये लुटेरे खासकर महिलाओं को अपना निशाना बनाते थे।मोबाइल लूट के बाद महिलाओं से छीना हुआ जो बैग होता था उसे नाले में फेंक देते थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसी नाले के पास एक बैंक पास बुक और कागजात मिले है इसके अलावा पूछताछ में आरोपियों ने क्षेत्र के हो कुछ और लोगो के भी नाम बताये है जो इन घटनाओं में संलिप्त है। उनकी भी तलाश की जा रही है।
मोबाइल लूट के बाद यूट्यूब पर वीडियो देख मोबाइल का आईएमईआई कोड बदलने वाले गिरोह का खुलासा मोबाइल लूट के बाद यूट्यूब पर वीडियो देख मोबाइल का आईएमईआई कोड बदलने वाले गिरोह का खुलासा Reviewed by Computer Solution Wala on February 06, 2018 Rating: 5

No comments

Recent Posts

Sports