जमीनी विवाद में पत्नी की हत्या कुल्हाड़ी के ताबड़तोड़ वार से महिला का सिर धड़ से अलग।



एंकर: बहराइच में पैतृक जमीन की बिक्री का विरोध करने पर वारदात को दिया दे अंजाम नाराज पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला आरोपित पति गिरफ्तार कर लिया गया है  जमीनी विवाद से नाराज पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला ताबड़तोड़ वार से महिला का सिर धड़ से अलग हो गया पुलिस मौके पर पहुंच गई है। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वीओ: मामला विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के हरैया गांव का है यहा के निवासी रामकुबेर अपनी पैतृक जमीन को बेच रहा था। इसी को लेकर उसकी पत्नी मनोज कुमारी व बच्चों ने विरोध किया पड़ोसियों का कहना है कि शुक्रवार की रात रामकुबेर का बच्चों व पत्नी से विवाद हुआ था। शनिवार की सुबह करीब आठ बजे मनोज कुमारी चूल्हे पर खाना बना रही थी पीछे से पहुंचे राम कुबेर ने उसके गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिया जब तक पड़ोस के लोग पहुंचते धड़ से सिर अलग हो चुका था। मनोज कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित घर में ही छिप गया। एसओ विशेश्वरगंज अशोक कुमार सिंह ने बताया कि हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

जमीनी विवाद में पत्नी की हत्या कुल्हाड़ी के ताबड़तोड़ वार से महिला का सिर धड़ से अलग। जमीनी विवाद में पत्नी की हत्या कुल्हाड़ी के ताबड़तोड़ वार से महिला का सिर धड़ से अलग। Reviewed by Computer Solution Wala on June 01, 2020 Rating: 5

No comments

Recent Posts

Sports