तेज रफ्तार ट्रक ने पिता-पुत्रो को मारी टक्कर,एक की मौत


कानपुर देहात:- शुक्रवार की दोपहर कानपुर देहात में  शिवली-रसूलाबाद रोड पर तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े पिता और चार बेटों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे एक युवक की मौके पर मौत हो गई जब कि बाकी तीन बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे से खफा लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगाया।

शिवली कोतवाली क्षेत्र के औरंगाबाद गांव के मजरे खनकरी निवासी अमर सिंह के बेटे कुलदीप (12) व सतवीर (13) भेवान स्थित एक विद्यालय में क्रमश: कक्षा छह व सात के छात्र हैं। शुक्रवार की दोपहर वह कोचिंग के लिए घर से भेवान जाने को निकले। कोचिंग जाने के बजाय दोनों भेवान-खनकरी के बीच पक्के तालाब के पास खेल में मगन हो गए। संयोग से अन्य दो बेटों सुनील (18) व प्रदीप (15) को लेकर मोटर साइकिल से अमर सिंह वहां गुजरे तो उनकी निगाह बच्चों पर पड़ी। उन्होंने कुलदीप व सतवीर को पास बुलाया और कोचिंग न जाने का कारण पूछने लगे। बातचीत चल रही थी तभी शिवली से रसूलाबाद को जा रही प्राइवेट बस ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे अमर सिंह उछल कर दूर जा गिरे जब कि सुनील पूरी तरह बस के नीचे आ गया। उसकी मौके पर मौत हो गई। कुलदीप व सतवीर पर मोटर साइकिल जा गिरी।

हादसे के बाद चालक बस लेकर गया। औनहां के पास जाकर चालक ने बस को लावारिश हालत में छोड़ दिया और भाग निकला। हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने कुलदीप, सतवीर और प्रदीप को इलाज के लिए तुरंत कानपुर भिजवाया। अमर सिंह को ज्यादा चोटें नहीं थीं। इस कारण उन्हें स्थानीय डाक्टर से ही प्राथमिक उपचार दिलाया गया। हादसे के बाद मौके पर जमा हुए लोगों ने शिवली-रसूलाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया। लोगों का आरोप था कि परमिट के बगैर दौड़ रही बसें हादसे की वजह बन रहीं। सुनील की मौत पर मुआवजे की मांग भी की गई। मौके पर पहुंचे एसडीएम ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।
तेज रफ्तार ट्रक ने पिता-पुत्रो को मारी टक्कर,एक की मौत तेज रफ्तार ट्रक ने पिता-पुत्रो को मारी टक्कर,एक की मौत Reviewed by Computer Solution Wala on January 12, 2018 Rating: 5

No comments

Recent Posts

Sports